हादसे के बाद घटनास्थल का एक दृश्य।

हादसे के बाद घटनास्थल का एक दृश्य।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

बलरामपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि हादसे में पांच अन्य घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहली घटना महराजगंज तराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरैया मार्ग के सेमरी तिराहे के पास हुई। बाइक से जा रहे सोनू (30) निवासी केवटनपुरवा अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों की मदद से पीएचसी महाराजगंज तराई में भर्ती कराया गया है।

दूसरी घटना बौद्ध परिपथ पर थाना कोतवाली देहात के बलुआ गांव के पास हुई। कोतवाली नगर के खलवा मोहल्ला निवासी लियाकत अली (35) बाइक से मोहल्ला निवासी मोहम्मद हाशिम (32) के साथ अपने रिश्तेदार के यहां एक कार्यक्रम में ग्राम पिपरी रमईडीह में आए हुए थे। यहां से वापस लौटते समय बलरामपुर की तरफ से आ रहे बाइक सवार अजय निषाद (25), विकास वर्मा (20) और दीपक वर्मा (19) फिरोजपुर थाना महराजगंज तराई की आमने-सामने टक्कर हो गई।

हादसे में लियाकत अली की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से चारों घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर अजय निषाद की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें बहराइच रेफर कर दिया है। तीन अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। तीनों बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.