– पति ने कर ली थी दूसरी शादी

– विभूतिखंड के किराये के मकान में रह रही थी अकेले

संवाद न्यूज एजेंसी

लखनऊ। विभूतिखंड इलाके में किराये पर रहने वाली देवरिया निवासी सितारा कुमारी (25) ने फांसी लगा ली। मकान मालिक के मुताबिक, महिला अकेली रहती थी और एक युवक से वीडियो कॉलिंग करते हुए उसने जान दी है। वहीं, चिनहट इलाके मेें दुकानदार श्याम यादव (28) ने फांसी लगा ली।

सितारा की शादी बेगूसराय के कुंदन से हुई थी। कुछ दिन बाद ही कुंदन ने दूसरी शादी कर ली थी। दो साल पहले सितारा विभूतिखंड के गुलाम हुसैन का पुरवा में सुनील यादव के मकान में किराये पर रहने लगी थी। सुनील ने बताया कि शनिवार को दिनभर दरवाजा बंद रहा। शाम को कई बार खटखटाने पर भी कोई जवाब नहीं मिला तो पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो सितारा का शव फंदे से लटकता मिला। सुनील ने बताया कि महिला की पंजाब में रहने वाले युवक से बातचीत होती थी। शुक्रवार रात को भी उसकी किसी से वीडियो कॉल पर बात हो रही थी। इसके बाद ही फांसी लगा ली। पुलिस ने कई बार मृतका के घर को संपर्क किया गया मगर उन्होंने आने में असमर्थता जताई।

इसके अलावा चिनहट के मल्हौर भुजंगीपुरवा इलाके में लोहा दुकानदार श्याम यादव ने रविवार सुबह घर में लगे पंखे में दुपट्टे के सहारे लटक कर जान दे दी। बताया जाता है कि श्याम की सालभर पहले सरिता नाम की युवती से शादी हुई थी। सरिता कुछ दिन पहले मायके चली गई थी। आत्महत्या की वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.